ब्रेकिंग न्यूज़

IPL 2021, CSK vs RCB: रवींद्र जडेजा ने हर्षल पटेल के एक ओवर में जड़े 37 रन, फैन्स ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

 आईपीएल 2021 के 19वें मुकाबले में रवींद्र जडेजा का बल्ला जमकर बोला और उन्होंने वानखेड़े के मैदान पर चौके और छक्कों की जमकर बरसात की। जडेजा ने चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के आखिरी ओवर में हर्षल पटेल को 37 रन जड़े। हर्षल ने इस दौरान एक नो बॉल भी फेंकी और उसको भी जड्डू ने बाउंड्री के पार पहुंचाया। जडेजा ने महज 28 गेंदों में 62 रनों की तूफानी पारी खेली। जडेजा का बैटिंग करने का यह अंदाज ट्विटर पर फैन्स को काफी पसंद आया है। 

आईपीएल में इससे पहले क्रिस गेल ने साल 2011 में बेंगलुरु के चिन्नास्वामी मैदान पर कोच्चि टस्कर्स के खिलाफ प्रशांत परमेस्वरन के ओवर में तीन छक्के और तीन चौके की मदद से 37 रन बटोरे थे। आईपीएल के इतिहास में हर्षल पटेल ने अबतक का सबसे महंगा 20वां ओवर फेंका। हर्षल अपनी लाइन लैंथ से भटके हुए नजर आए जिसके जडेजा ने पूरा फायदा उठाया। जडेजा ने महज 28 गेंदों में 62 ठोके और 4 चौके और 5 लंबे सिक्स लगाए। उन्होंने इस दौरान 5 छक्के और एक चौका और रन लिए। 

 

 जडेजा के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से फाफ डुप्लेसिस ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 50 रनों की शानदार पारी खेली, जबकि ऋतुराज गायकवाड ने 33 रनों का योगदान दिया। हर्षल ने अपने चार ओेवर में तीन विकेट चटकाए और 51 रन लुटाए। युजवेंद्र चहल ने आरसीबी की तरफ से अच्छी गेंदबाजी करते हुए तीन ओवर में 24 रन देकर एक विकेट झटका।   

देखे वीडियो 

 

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Ads