ब्रेकिंग न्यूज़

राजस्थान रॉयल्स को लगा एक और बड़ा झटका, निजी कारणों के चलते एंड्रयू टाय IPL 2021 को छोड़कर लौटे घर

 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में राजस्थान रॉयल्स की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, लियाम लिविंगस्टोन के बाद अब तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने भी टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है और वह ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए हैं। राजस्थान के पास अब विदेश खिलाड़ियों के तौर पर सिर्फ चार ही खिलाड़ी बचे हैं, जबकि इतने ही प्लेयर्स टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं। 

 

Applause. Encouragement. Appreciation.
 
????️
A happy Royals dressing room after last night's win.
 
????
#HallaBol | #RoyalsFamily | #RRvKKR
 
राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है कि एंड्रयू टाय ने निजी कारणों के चलते आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस ले लिया है और वह ऑस्ट्रेलिया लौट चुके हैं। राजस्थान की टीम के लिए यह बेहद बड़ा झटका है। हाल में ही लियाम लिविंगस्टोन ने बायो-बबल से हो रही थकान का हवाला देते हुए घर लौटने का फैसला किया था। वहीं, बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर अपनी इंजरी के चलते इस टी-20 लीग से पहले ही बाहर हो चुके हैं। राजस्थान ने अपने आखिरी मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को 6 विकेट से हराते हुए इस सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की। 

राजस्थान की तरफ से क्रिस मौरिस ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में सिर्फ 23 रन देकर चार बड़े विकेट झटके। शुभमन गिल और कप्तान इयोन मोर्गन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट होकर पवेलियन लौटे। कप्तान संजू सैमसन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 42 रनों की नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। राजस्थान ने यह इस सीजन की दूसरी जीत रही, जबकि केकेआर को पांचवें मुकाबले में लगातार चौथी हार झेलनी पड़ी। कोलकाता की टीम अब प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे पहुंच गई है।

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Ads