ब्रेकिंग न्यूज़

IPL 2021 : टीम को मिली हार तो अब खिलाड़ियों पर गिरेगी गाज, इस तूफानी बल्लेबाज का ये होगा हाल

 दो बार की विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए आईपीएल-2021 (IPL 2021) अभी तक अच्छा नहीं रहा है. टीम ने पांच मैच खेले हैं और सिर्फ एक में उसे जीत मिली है जबकि चार में उसे हार का सामना करना पड़ा है. अंकतालिका में वो सबसे नीचे आठवें स्थान पर है. कोलकाता को शनिवार को राजस्थान रॉयल्स के हाथों हार मिली और यह उसकी इस सीजन की चौथी हार थी. लगातार हार से परेशान टीम प्रबंधन अब टीम में बड़े बदलाव कर सकता है और इसकी गाज कुछ खिलाड़ियों पर गिर सकती है. टीम के मेंटॉर डेविड हसी ने इस बात के संकेत दिए हैं.

टीम की तरफ से जो संकेत मिले हैं उसके मुताबिक एक खिलाड़ी का टीम में आना तय लग रहा है और अब देखना होगा कि अगर वह खिलाड़ी आता है तो कौन बाहर जाता है. वहीं टीम के एक तूफानी बल्लेबाज के क्रम में भी बदलाव देखने को मिल सकता है. कोलकाता को अपना अगला मैच सोमवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है और इस मैच में हो सकता है टीम इन बदलावों के साथ उतरे.

इन दो खिलाड़ियों पर होगा अहम फैसला

डेविड हसी ने संकेत दिए हैं कि टीम प्रबंधन आंद्रे रसेल को बल्लेबाजी ऑर्डर में ऊपर भेज सकती है, जबकि कीवी गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है. हसी ने कहा, ” हमें अहम समय साझेदारी निभाने की जरूरत है. हो सकता है कि आंद्रे रसेल नंबर तीन या नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं. रसेल 15 गेंदों पर 30 या 40 रन बना सकते हैं. मुझे लगता है कि अगर रसेल नंबर तीन पर उतरते हैं तो हम 200 का स्कोर बना सकते हैं. लेकिन इस मैच में ऐसा नहीं हो सका. हमें सभी रणनीतियों पर विचार करना होगा.”

हसी ने फर्ग्यूसन को अंतिम एकादश में शामिल करने का संकते देते हुए कहा, ” हां, वह शामिल हो सकते हैं. वह न्यूजीलैंड के शानदार गेंदबाज हैं. पिछले साल भी उन्होंने कोलकाता के लिए अच्छा प्रदर्शन किया था और अब बाकी बचे मैचों में भी उनका चयन हो सकता है. कुछ बचे मैचों को जीतने के लिए हमें मुश्किल निर्णय लेने होंगे.”

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Ads