ब्रेकिंग न्यूज़

फिल्म में फिर साथ नजर आ सकते हैं दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर

 आपको बता दें कि अगर यह फिल्म बनती है तो यह रणबीर कपूर के लिए दूसरा ऐसा मौका होगा जब वे संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगे. संजय के साथ पहली बार उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म सांवरिया में काम किया था. इसमें रणबीर की दमदार एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था. बॉलीवुड फिल्मों में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में खबर है कि दर्शकों को जल्द ही यह जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आ सकती है.

लॉकडाउन के खत्म होते ही इस मूवी को लेकर बात बढ़ेगी क्योंकि संयज लीला भंसाली ने लॉकडाउन से पहले रणबीर और दीपिका से बात की थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन लग गया और बॉलीवुड का पूरा प्रोग्राम ठप हो गया. खुद संजय लीला भंसाली ने खुद अभी इसको लेकर किसी तरह की घोषणा नहीं की है.खबरों के मुताबिक, दिपिका और रणबीर संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित ‘बैजू बावरा’ में एक साथ दिखेंगे. फिलहाल रणबीर और दीपिका दोनो ने ही फिल्म को साइन नहीं किया है. लेकिन डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) दोनों से इसे लेकर बात कर रहे हैं.

इस फिल्म के लिए शाहरुख खान, सलमान खान से लेकर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) तक का नाम आ चुका है, लेकिन संजय दीपिका के साथ रणवीर सिंह को चौथी बार पर्दे पर सामने नहीं लाना चाहते हैं, इसलिए वे दीपिका के साथ रियल लाइफ पार्टनर रणवीर (Ranveer Singh) की जगह रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी बनाना चाह रहे हैं.

Related Post

Leave A Comment

Don’t worry ! Your email address will not be published. Required fields are marked (*).

Ads